राजनांदगांव। यहां आयोजित 22वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के आमंत्रण पत्र में छत्तीसगढ़ राज्य अंत्यावसायी वित्त विकास निगम के अध्यक्ष धनेश पटिला के नाम के आगे “श्रीमती” छाप दिए जाने से प्रशासनिक अमले के बीच हड़कंप मच गया।

दरअसल तीन दिवसीय स्कूली क्रीड़ा प्रतियोगिता का आज शुभारम्भ हुआ। इसके आमंत्रण पत्र में उद्घाटन और समापन समारोह दोनों का अलग-अलग पेज में उल्लेख है। समापन समारोह के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि खुज्जी विधायक श्रीमती छन्नी साहू और अध्यक्षता कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त छत्तीसगढ़ राज्य अंत्यावसायी वित्त विकास निगम के अध्यक्ष धनेश पटिला को करनी है। आज से शुरू हुए इस आयोजन के आमंत्रण पत्र पर जब नजर पड़ी तो आयोजकों के होश उड़ गए, क्योंकि कार्ड में पटिला के नाम से पूर्व श्रीमती छप गया है, हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी और ज्यादातर कार्ड शहरभर में बांट दिए गए थे।

कलेक्टर ने जताई नाराजगी, और…

कैबिनेट मंत्री के सम्मान में हुई लापरवाही को लेकर कलेक्टर डोमन सिंह काफी नाराज हुए। उन्होंने स्टेडियम मैनेजर और आयोजन प्रमुख रणविजय सिंह को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया।

गौरतलब है कि धनेश पटिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और मौजूदा सरकार में उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा हासिल है। उनके सम्मान में हुई बड़ी लापरवाही को लेकर यहां के कांग्रेस से जुड़े नेता भी हैरान हैं। बहरहाल प्रशासनिक स्तर पर हुई इस चूक को लेकर कलेक्टर ने आयोजन प्रमुख को तत्काल निलंबित करने का निर्देश जिला शिक्षा अधिकारी को दे दिया है।

By admin

error: Content is protected !!