धमतरी। धमतरी में स्कूल परिसर के अंदर छात्र के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि रुद्री के एक स्कूल में कक्षा नवमी के छात्र ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है, मामले की जानकारी मिलते ही स्कूल के आसपास लोगों की भीड़ जुट गई, वहीं डीएसपी सहित रुद्री पुलिस मौके पार पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रुद्री के एक स्कूल में कक्षा नवमी के छात्र ने शौचालय के अंदर फांसी लग ली। प्राचार्य रामकुमार साहू ने बताया कि कक्षा नवमी का छात्र समीर साहू ग्राम भोयना निवासी था, सोमवार को वह स्कूल तो आया था लेकिन कक्षा में नहीं था, बाहर उसकी साइकिल खड़ी हुई थी, कक्षा में उसका एब्सेंट लगा हुआ था…3:30 बजे जब शौचालय में गए तो देखा तो दरवाजा बंद था, बहुत प्रयास किया फिर भी दरवाजा नहीं खुला तब बाहर वेंटिलेशन से देखने की कोशिश की गई लेकिन कोई भी नहीं दिखा, फिर वेंटिलेशन से बांस के द्वारा शौचालय के सिटकनी को खोला गया, अंदर देखा कि छात्र खुदकुशी कर चुका था।

गुमसुम रहा करता था बालक

मामले की सूचना पुलिस को दी गई और उनके पिता को भी बुलाया गया। उन्होंने बताया कि बच्चा गुमसुम रहा करता था और लोगों के साथ ज्यादा मेलजोल भी नहीं रखता था,लंच के समय हुआ टिफिन भी अकेला करता था, इस संबंध में डीएसपी नेहा पवार ने बताया छात्र के आत्महत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची आगे की जांच कार्यवाही की जा रही है।

You missed

error: Content is protected !!