बिलासपुर। जिले में एक 16 साल के लड़के ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि उसे ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलने की लत थी। उसी में पूरा दिन लगा रहता था, इसी की वजह से डिप्रेशन में था।

कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना चौकी के अंतर्गत बुधवार से लापता 16 वर्षीय रवि कुमार तिर्की का शव शुक्रवार सुबह तिलई डबरा जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला। रवि के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस और परिजन उसकी तलाश में जुटे थे।

मृतक का नाम रवि कुमार तिर्की है, जो करही कछार गांव का रहने वाले था। बताया जा रहा है कि उसका शव घर से डेढ़ किलोमीटर दूर जंगल में मिला है। वह यहां पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका हुआ था। मृतक रवि के पिता दादूराम तिर्की ने बताया कि बेटे ने कक्षा 6वीं तक की पढ़ाई की थी। आर्थिक तंगी के कारण आगे की पढ़ाई नहीं करा सके। बेटा घर पर ही रहता था। फ्री फायर गेम खेलते रहता था। मानसिक दबाव में आकर ऐसा कदम उठाया होगा।

एडिशनल एसपी रूरल अर्चना झा ने बताया कि जंगल से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक सुसाइड लग रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में मोबाइल की जिद पूरी नहीं होने पर पिछले एक माह में 4 बच्चे अपनी जान दे चुके हैं। चारों ही मामलों में बच्चे अपने पेरेंट्स से मोबाइल और उसमें गेम खेलने की डिमांड करते थे।

You missed

error: Content is protected !!