जीपीएम। पेण्ड्रा में लगातार हुई बारिश में एक कच्चा मकान ढह गया। इस हादसे में पति पत्नी की मलबे में दबकर मौत हो गई, वहीं 8 साल के बच्चे को मलबे से लोगों ने बाहर निकाला। यह बालक रात भर लगभग 8 घंटे मलबे में दबा रहा, जिसके बाद बच्चे को निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर वह सुरक्षित है।

पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में यह हादसा हुआ, जहां पर पिछले दो दिनों से रुक रुककर हो रही बारिश से जन जीवन अस्तव्यस्त है यहां देर रात पेण्ड्रा के रामगढ़ गाव में एक कच्चा मकान ढह गया जिसके चलते घर पर सो रहे पति दिनेश सिंह, पत्नी शारदा सिंह और उनका 8 साल का बच्चा प्रिंस दबा रहा। तीनो रात लगभग 10 30 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक दबे रहे। इस घटना में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि 8 साल के प्रिंस को आसपास के ग्रामीणों ने सुरक्षित मलबे से बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत सामान्य है।

रामगढ़ गांव में हुई घटना की सूचना पर पेण्ड्रा पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव का पंचनामा और पोस्टमॉर्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। इस घटना के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और नुकसान का जायजा लिया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पीड़ित पक्ष को उचित मुआवजा देने की मांग की।

You missed

error: Content is protected !!