0 पुलिस का दावा, इसी ने किया था फायर

रायपुर। तेलीबांधा शूट आउट का एक फरार आरोपी सागर उर्फ टाइटल (21) को पुलिस ने पंजाब के भटिंडा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि वारदात के वक्त बाइक में सागर और एक अन्य ने ही फायरिंग की थी। दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। तेलीबांधा पुलिस ने आज कोर्ट में पेश कर 24 तारीख तक पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

रंगदारी वसूलने के लिए करवाई थी फायरिंग

कंस्ट्रक्शन फर्म पीआरए ग्रुप के दफ्तर के बाहर 13 जुलाई को बाइक सवार दो शूटरों ने फायरिंग की थी। यह फायरिंग, पीआरए ग्रुप के डायरेक्टर से रंगदारी वसूलने के लिए लॉरेंस विश्नोई और अमन साव गैंग ने कराई थी। पुलिस का कहना है कि बाइक में पीछे बैठे टाइटल ने ही गोलियां चलाई थी।

बाइक के पीछे बैठा शख्स ही था टाइटल

इस वारदात के बाद क्राइम ब्रांच पहले ही सीसीटीवी फुटेज के जरिए पीछा करते हुए पंजाब तक पहुंच चुकी थी। पूछताछ में यह स्पष्ट हो गया कि रिंग रोड फायरिंग के बाद बाइक पर दो शूटर के जो फोटो मिले थे, उसमें पीछे बैठा युवक टाइटल ही था, जिसने गोली चलाई। इस गैंग के अब तक गिरफ्तार गुर्गों से पूछताछ में मिली जानकारी पर पुलिस को आरोपी सागर के संबंध में क्लू मिला था ।

पुलिस के मुताबिक बाइक चलाने वाले गैंगस्टर का भी पता चल गया है, उसे घेरा जा रहा है। दोनों गैंगस्टरों ने फायरिंग के बाद रिंग रोड पर ही बाइक छोड़ी। वहां से दोनों एक आटो से स्टेशन क्षेत्र के एक लाज में पहुंचे, जहां दो दिन से फर्जी आईडी से ठहरे हुए थे। फ्रेश होकर दोनों आटो से टाटीबंध आए और बस से दुर्ग गए। दुर्ग स्टेशन से ट्रेन पकड़ी और पंजाब के एक स्टेशन पर उतरकर अलग हो गए। सभी जगह दोनों के सीसीटीवी फुटेज क्राइम ब्रांच को पहले ही मिल गए थे।

पंजाब पुलिस की गिरफ्त में था टाइटल

टीम जब मानसा जिले के सांगा गांव में पहुंची, तो पता चला कि तीन दिन पहले पंजाब पुलिस टाइटल को उठाकर जेल में डाल दिया था। पंजाब पुलिस की मदद से टाइटल को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। तेलीबांधा पुलिस के धारा 409(3)(5), 111, 308(5), 61(2) बी.एन.एस. एवं 25, 27 आर्म्स एक्ट के प्रकरण दर्ज कर पड़ताल कर रही है।

You missed

error: Content is protected !!