कोरबा। यहां के ग्रामीण इलाके में पेट्रोल पंप संचालक के साथ मारपीट कर लूट की वारदात हुई है। बदमाश व्यवसायी से 5 लाख रुपए लूट कर फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यह घटना कोरबा के करतला थाना क्षेत्र की है।

बताया गया कि सक्ति निवासी संतोष गोयल रामपुर स्थित पेट्रोल पंप के संचालक है, जो रोज की तरह सुबह पेट्रोल पंप आते हैं और शाम होने से पहले ही अपने घर वापस लौट जाते हैं। सोमवार की सुबह भी संतोष गोयल पेट्रोल पंप पहुंचे और कामकाज खत्म करने के बाद बैग में 5 लाख रूपये लेकर अपने घर सक्ति के लिए रवाना हुए।

पहले रुकवाया फिर हमला कर दिया

वापस लौटने के दौरान रामपुर से महज 2 किलोमीटर दूर अंधरीकोनी गांव मोड़ के पास कुछ अज्ञात लुटेरे ने लूट की घटना को अंजाम दिया। संतोष गोयल बाइक पर सवार थे। इस दौरान अचानक एक युवक आया और बाइक रुकवाई। बदमाश ने डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और 5 लाख लूटकर गांव से लगे जंगल की ओर भाग गया।

लुटेरे की तलाश में जुटी पुलिस

खून से लथपथ संतोष गोयल को देख राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। करतला थाना प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि घटनाक्रम की जानकारी ली गई। एक युवक ने व्यापारी को रास्ते में रुकवाया और उसका बैग छीनकर भाग रहा था। दोनों के बीच हाथापाई हुई। इस दौरान लुटेरे ने डंडे से हमला कर दिया और बैग छीनकर भाग गया। फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

You missed

error: Content is protected !!