रायपुर। गुढ़ियारी रामनगर के युवक शंकर ठाकुर का अपहरण कर उसे बंधक बनाया गया और उसकी बेदम पिटाई की गई। इसके बाद फरार प्रिंस बागड़े, अंकुश, ललित कुर्रे और अनिल सिन्हा को पुलिस दिल्ली से गिरफ्तार कर रायपुर लेकर पहुंची।

बेसबाल और चाकू से किया हमला

पुलिस के मुताबिक 15 जुलाई की रात प्रार्थी शंकर सिंह ठाकुर उर्फ पन्ना को बुद्ध चौक, चौकी राम नगर के पास से घर के अंदर बंधक बनाकर बेस बाल एवं चाकू से आरोपी प्रिंस बागडे, अंकुश एवं अन्य साथियों द्वारा मारपीट कर चोट पहुचाया गया था। ये सभी मारपीट के बाद घायल शंकर सिंह को मंदिर हसौद से 30 किमी दूर एनएच पर छोड़कर फरार हो गए थे। जिस पर से थाना गुढियारी जुर्म कायम कर विवेचना में लिया। आरोपी घटना बाद से स्थान बदल बदल कर लुक-छिप रहे थे। आरोपी उज्जैन, मथुरा, दिल्ली, कन्नौज, जबलपुर, कई स्थानों से भाग रहे थे। इनकी तलाश के लिए तीन टीमें बनायी गई। इन टीमों द्वारा आपस में सामजस्य बनाकर खोजबीन की जा रही थी। आखिरकार इन्हें दिल्ली में घेराबंदी करके पकड़ा गया। आरोपीयों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय पेश करने पैदल रवाना किया गया।

गौरतलब है कि दो दिन पहले इस घटना को लेकर इलाके के लोगों ने चक्का जाम किया और विधायक राजेश मूणत से मिलकर पुलिस की शिकायत की थी।

पुलिस ने चारो आरोपियों के सर मूंडकर मूसलाधार बारिश में इनका जुलूस निकाला। और इन्हें पैदल ही कोर्ट तक ले गई। पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि इस तरह के घटना कही भी होती है तो पुलिस को किसी भी माध्यम से सूचना देकर सहयोग प्रदान करें। VIDEO :

गिरफ्तार आरोपी

1. प्रिंस बागडे पिता रविन्द्र बागडे उम्र 23 वर्ष सा0 जनता कालोनी थाना गुढियारी रायपुर
2. अंकुश रहंगडाले पिता लक्ष्मण रहंगडाले उम्र 21 वर्ष सा0 चिरकुटी मंदिर गोंदवारा रोड थाना गुढियारी रायपुर
3. अनिल सिन्हा ऊर्फ बाबू पिता डरेवल सिन्हा उम्र 22 वर्ष सा0 गोगांव तालाब घिरपाट मंदिर के पास थाना गुढियारी रायपुर
4. ललित गौरे पिता स्व0 बालकदास गौरे उम्र 24 वर्ष सा0 कृष्णा नगर गली नं0 3 थाना गुढियारी रायपुर

You missed

error: Content is protected !!