रायपुर। कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर उठाये जा रहे सवाल पर भाजपा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने जो बात कही वह चर्चा का विषय बन गया है। अग्रवाल ने इशारों ही इशारों में स्वीकार किया कि प्रदेश में विशेषकर राजधानी में गुंडे-मवालियों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की धमक ऐसी होनी चाहिए कि जो अपराधी हैं, जालसाज हैं, कानून-व्यवस्था को अपने हाथ में लेने वाले लोग हैं, ऐसे लोगों में इतना डर होना चाहिए कि वे शहर छोड़ कर भाग जाएं। उन्होंने कहा कि लोग खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें, ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए।

गृह विभाग की बैठक में हुए शामिल

बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि कल ही प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा ने अपने विभाग की बैठक ली, इसमें वे भी आमंत्रित थे। उन्होंने बताया कि हम सब लोगों ने कहा है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सुरक्षित रहे इसके लिए जो प्रयास होने चाहिए वो शासन को करना चाहिए।

‘कांग्रेस हो गई है आउट गोइंग पार्टी’

वहीं भाजपा की कुठित कांग्रेस वाले पोस्ट पर भाजपा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस आउटगोइंग पार्टी हो गई है। विधानसभा और लोकसभा चुनाव में मार खाने के बाद अब कांग्रेस के पास कुछ बचा नहीं है, इसलिए वह हर मुद्दे में सरकार को घेरने का प्रयास करती है। उन्होंने कहा कि सरकार को बने अभी छह महीने हुए हैं, कुछ तो इंतजार करो। कांग्रेसी अब बिना जल के मछली की तरह तड़प रहे हैं, क्योंकि अब उनका भ्रष्टाचार बंद हो गया है, पैसा आना बंद हो गया है।

You missed

error: Content is protected !!