गांधीनगर। गुजरात के गांधीनगर में एक IAS अधिकारी की अलग रह रही पत्नी ने पति के घर की डेहरी पर जहर खाकर जान दे दी। उसकी मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई। अचानक हुई इस घटना से खलबली मच गई। आईएएस अधिकारी की पत्नी कथित तौर पर कुछ महीने पहले अपने गृह राज्य तमिलनाडु के एक गैंगस्टर के साथ भाग गई थी। वह एक बच्चे के अपहरण के मामले में भी आरोपी थीं।

चल रहा था घरेलु विवाद

पुलिस के मुताबिक गुजरात इलेक्ट्रिसिटी रेग्युलेटरी कमीशन (GERC) के सचिव रंजीत कुमार जे (Ranjeeth Kumar J) का अपनी पत्नी सूर्या जे (45) से घरेलू विवाद चल रहा था। सूर्या कुछ महीने पहले तमिलनाडु के एक गैंगस्टर के साथ भाग गई थी। शनिवार की सुबह वह अपने पति के घर पहुंची तो उन्हें घर के अंदर नहीं जाने दिया गया। पति रंजीत कुमार ने अपने स्टाफ को उसे अंदर नहीं आने देने का निर्देश दिया था। इसके बाद पत्नी सूर्या ने घर के डेहरी पर ही जहर निगल लिया। उसे फौरन सिविल अस्पताल ले जाया गया, वहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने पत्रकारों को बताया, ”आईएएस अधिकारी रंजीत कुमार शनिवार को सूर्या के साथ तलाक की अर्जी को अंतिम रूप देने के लिए बाहर गये हुए थे। अंदर न जाने दिए जाने से परेशान होकर पत्नी ने जहर खा लिया और 108 (एम्बुलेंस हेल्पलाइन) पर कॉल किया।”

14 वर्षीय  एक लड़के के अपहरण में थी आरोपी

पुलिस सूत्रों ने आशंका जताई कि सूर्या शायद मदुरई में 14 वर्षीय लड़के के अपहरण मामले में तमिलनाडु पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने पति के घर गई होगी। इस घटना की पुलिस जांच कर रही है। इस मामले मौके पर मौजूद घर के स्टाफ से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

तमिल में लिखा था सुसाइड नोट

गांघीनगर के एसपी रवि तेजा वासमसेटी ने कहा कि पुलिस को तमिल में एक कथित सुसाइड नोट मिला है लेकिन उन्होंने इसकी विस्तृत जानकारी देने से इंकार कर दिया।

You missed

error: Content is protected !!